बड़ी ख़बरें

दुनिया का इकलौता मर्द जिसने 66 करोड़ में कराया अपने लिंग का इंश्योरेंस

Tricity Today Correspondent

यह जानकर हैरत हुई होगी। लेकिन खबर एकदम सच है। दुनिया में एक मर्द ऐसा भी है, जिसने अपने लिंग का बीमा करवाया है। वह भारी भरकम रकम 66 करोड़ रुपये का। लास वेगास अमेरिका के जिगोलो निक हाॅक ने पहली बार दुनिया में अपने लिंग का इंश्योरेंस करवाया है। निक अमेरिका के मशहूर जिगोलो हैं। जिनकी हाईप्रोफाल सोसायटी की महिलाओं के लिए रातें बुक होती हैं। हर बुकिंग की कीमत लाखों डाॅलर है।

 

निक ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका लिंग उनकी रोजी-रोटी, कारोबार और हैसियत का आधार है। वह उच्च वर्ग की महिलाओं को सेक्स प्लेजर देते हैं। अमेरिका की पोर्न इंडस्ट्री में बड़ा रुतबा है। निक ने बताया कि कुछ ग्राहक सेक्स के दौरान बेहद खराब प्रदर्शन करते हैं। जिससे उनके लिंग को नुकसान होने का जोखिम बढ़ जाता है। निक के मुताबिक अगर ऐसे हालात में उनका लिंग खराब या निष्क्रिय हो जाता है तो जीवन यापन कैसे करेंगे। इसी कारण उन्हें इसका इंश्योरेंस करवाने का आइडिया आया था। अमेरिका की गेल्डिन इंयोरेंस कंपनी ने उनके लिंग का 66 करोड़ रुपये का कैश इंश्योरेंस किया है। निक ने सबसे पहले सेलेब्रिटीज के अंगों का इंश्योरेंस करने वाली मशहूर कंपनी लाॅयड आॅफ लंदन से संपर्क किया था। लेकिन न जाने क्यों इस कंपनी ने निक के साथ कारोबार करने से इंकार कर दिया। कंपनी ने वजह भी निक को नहीं बताई।

निक के लिंग की समाकृति बेहद लोकप्रिय
34 वर्ष के निक को सही मायने में सेक्स कारोबारी कहा जा सकता है। उनके लिंग की समाकृति वाले लाखों कृत्रिम लिंग अमेरिका और दुनिया के तमाम दूसरे मुल्कों में बिक चुके हैं। निक का यह उत्पाद और किताबें अमेजन जैसी ई-काॅमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

 

कुछ ग्राहक सेक्स के दौरान बेहद खराब प्रदर्शन करते हैं। जिससे उनके लिंग को नुकसान होने का जोखिम बढ़ जाता है। निक के मुताबिक अगर ऐसे हालात में उनका लिंग खराब या निष्क्रिय हो जाता है तो जीवन यापन कैसे करेंगे। इसी कारण उन्हें इसका इंश्योरेंस करवाने का आइडिया आया था।

सीक्रेट कोचिंग देते हैं निक
निक ने अपने इस कारोबार को और आगे बढ़ाने के लिए नए आयाम जोड़े हैं। सेक्स पाॅजीशन और महिलाओं से मिले अनुभवों पर आधारित किताबें लिख रहे हैं और सेक्स के लिए इच्छा जागृत करने वाला म्यूजिक तैयार किया है। इतना ही नहीं सीक्रेट कोचिंग दे रहे हैं। इसके लिए निक की आधारिक वेबसाइट पर आॅनलाइन बुकिंग सुविधा उपलब्ध है।

जिगोलोस चैनल के सुपर स्टार
अमेरिका में बेहद लोकप्रिय टीवी चैनल जिगोलोस पर निक के लगातार सेक्स कार्यक्रम और धारावाहिक प्रदर्शित हो रहे हैं। अब पांच सीजन के सेक्स धारावाहिकों में निक बतौर अभिनेता भाग ले चुके हैं। हर मंगलवार को सेक्स टाॅक ट्यूज डे के नाम से ट्वीटर पर चैट करते हैं। इसमें ज्यादातर महिलाएं भाग लेती हैं।

 

I like it when it comes naturally and I'm a big fan of originality. https://t.co/Gz6LbS7UZW

— Nick Hawk (@TheNickHawk) November 1, 2016