बड़ी ख़बरें

काॅलेज जा रहे ग्यारहवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

ग्रेटर नोएडा में सोमवार की सुबह काॅलेज जा रहे ग्यारहवीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शहर के सेक्टर ओमीक्राॅन में रहने वाला छात्र जब पाश्र्वनाथ अपार्टमेंट के सामने पहुंचा तो बाइक पर सवार होकर आए दो हमलावरों ने उस पर फायरिंग की। छात्र को गोली लगी और वह सड़क पर गिर पड़ा। लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को शक है साथी छात्रों ने हत्या की है।

 

मूल से बिहार के रहने वाले अमरेंद्र सिंह शहर की एक कंपनी में काम करते हैं। लंबे अरसे से ग्रेटर नोएडा में रह रहे हैं। उनका बेटा दीपक उर्फ सन्नी कासना के अमीचंद इंटर काॅलेज में कक्षा ग्यारहवीं का छात्र था। रोजाना की तरह दीपक सवेरे करीब दस बजे घर से काॅलेज के लिए निकला। वह जब पाश्र्वनाथ सोसायटी के सामने पहुंचा तो बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने उस पर गोलियां दागीं। दीपक को गोली लगी और वह सड़क पर गिर गया। हमलावर फरार हो गए। आसपास से गुजर रहे लोग तुरंत दीपक को यथार्थ अस्पताल लेकर पहुंचे। डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

छात्र की गोली मारकर हत्या की गई है। प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि उसके साथ पढ़ने वाले छात्रों ने हत्या की है। अभी परिजनों की ओर से शिकायत नहीं दी गई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
सुजाता सिंह, एसपी देहात, गौतमबुद्ध नगर