बड़ी ख़बरें

सिटी केबिल के एमडी और उसके छह साथियों पर एफआईआर

TriCityToday Correspondent/Greater Noida

सिटी केबिल के एमडी दिनेश कुमार सेठिया समेत सात लोगों के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है। शहर में रहने वाले एक वकील ने सिटी केबिल के एमडी और उसके साथियों पर घर में घुसकर मारपीट, लूटपाट और जान लेवा हमला करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
 

ग्रेटर नोएडा की विधि विहार सोसाइटी में अमित राणा परिवार के साथ रहते हैं। वह सूरजपुर जिला न्यायालय में एडवोकेट हैं। अमित राणा का आरोप है कि 05 नवंबर को सिटी केबिल के एमडी अपने कुछ साथियों के साथ उसके घर पहुंचे और अवैध वसूली का दबाव बनाया। विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट की। उसकी बाइक लूटी ली और जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

 

अमित राणा ने सूरजपुर कोतवाली में तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। मजबूर होकर वकील ने कोर्ट में याचिका दायर की। न्यायालय ने याचिका पर सुनवाई करते हुए पुलिस को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने शनिवार को कोर्ट के आदेश पर सिटी केबिल के एमडी दिनेश कुमार सेठिया, प्रदीप शर्मा, शैलेश और चार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।