बड़ी ख़बरें

नमस्कार, आप देख रहे हैं हल्ला बोल, मैं हूं अंजना ओम 'मोदी'

Tricity Today Correspondent/New Delhi

आजतक की एंकर श्वेता सिंह के 2,000 रुपये के नोट में चिप खोजने वाले वीडियो के बाद चैनल की एक और एंकर अंजना ओम कश्यप का एक वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में अंजना अपना सर नेम अंजना ओम कश्यप की बजाय अंजना ओम मोदी बोल रही हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह अंजना कह रहीं हैं, ” नमस्कार, आप देख रहे हैं हल्ला बोल आपके साथ मैं हूं अंजना ओम मोदी..हममम अंजना ओम कश्यप” । 
जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर ने उन पर चुटकी लेनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा कि कर्मचारी अपना काम शुरू करने से पहले अपने मालिक को जरूर याद रखता है।  यह कार्यक्रम 29 नवंबर को चैनल पर टेलीकास्‍ट किया गया था। इसमें अंजना से हुई गलती वाले हिस्‍से का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। नौ सेकेंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर्स कश्‍यप पर ‘मोदी भक्‍त’ होने की तोहमत मढ़ रहे हैं। रोशन राय नाम के यूजर लिखते हैं, ”भक्ति का आलम ये है कि भक्त अपने नाम के आगे भी मोदी लगाने लगे हैं।”

 

 

Is this true ? भक्ति का आलम ये है की भक्त अपने नाम के आगे भी मोदी लगाने लगे है  | 😂😂 @anjanaomkashyap pic.twitter.com/uuySIKt4ZQ

— PK (@naam_pk) November 29, 2016

 

 

 

संबंधित खबरें