बड़ी ख़बरें

ग्रेटर नोएडा में लुटी ओप्पो मोबाइल कंपनी के फाइनेंस हेड की कार

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

ग्रेटर नोएडा में लुटेरों ने कोहराम मचाकर रखा है। बुधवार की दोपहर गलगोटिया यूनिवर्सिटी के समीप पुलिस पिकेट के सामने बाइक सवार बदमाशों ने ओप्पो मोबाइल कंपनी के फाइनेंस हेड की कार लूट ली। पुलिस ने कार लुटेरों की घंटों तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने पूछताछ के नाम पर कार चालक को ही हिरासत में लिया है।

 

मोबाइल कंपनी ओप्पो के फाइनेंस हेड संजय गोयल नोएडा के सेक्टर 78 में रहते हैं। उनका बेटा अनुराग गोयल गलगोटिया यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है। उनका ड्राइवर प्रकाश रोजाना अनुराग को यूनिवर्सिटी लेकर आता है। बुधवार को प्रकाश ने अनुराग को छोड़ा। अनुराग क्लास करने चला गया। प्रकाश खुद यूनिवर्सिटी के बाहर कार लेकर खड़ा हो गया।

 

थोड़ी देर बाद प्रकाश लघुशंका के लिए गया। तभी हीरो होंडा बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां आए और पिस्टल की नोंक पर उसकी जेब में रखी कार की चाबी छीन ली। इसके बाद कार स्टार्ट करके फरार हो गए। ड्राइवर ने वहां मौजूद पुलिस पीसीआर वैन को घटना की जानकारी दी। मौके पर दनकौर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए खूब भागदौड़ की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने प्रकाश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है।