बड़ी ख़बरें

सुंदर भाटी के नाम पर मांगी पांच लाख रंगदारी, नहीं दी तो मारी गोली

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

ग्रेटर नोएडा के हल्दौनी गांव में एक फ्लोर मिल व्यापारी से पांच लाख रुपये की रंगदारी कुख्यात सुंदर भाटी के नाम पर मांगी गई। व्यापारी ने रुपये नहीं दिए तो फायरिंग की गई। एक गोली व्यापारी के मुनीम को लगी है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

हल्दौनी गांव के शौकीन अली का केएस शक्ति भोग के नाम से फ्लोर मिल है। शौकीन का हल्दौनी मोड पर कार्यालय है। उसने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की सुबह वह अपने मुनीम के साथ कार्यालय में बैठा था। दो कारों में सवार होकर छह-सात युवक आए। कुख्यात सुंदर भाटी के नाम पर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी। शौकीन ने रकम देने से इंकार कर दिया तो युवकों ने फायरिंग की। एक गोली व्यापारी के मुनीम इमरान के पैर में लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वारदात को अंजाम देकर युवक फरार हो गए। शौकीन ने ईकोटेक तीन थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच में जुटी है।

 

रंगदारी का मामला नहीं है। व्यापारी और आरोपी पक्ष के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर रहे हैं।
सुजाता सिंह, एसपी देहात, ग्रेटर नोएडा