बड़ी ख़बरें

रबूपुरा गैंग रेपः कनौज में पकड़ा गया हैवानों का गिरोह

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

 

रबूपुरा क्षेत्र के ईंट भट्ठे पर एक नवंबर की रात तीन महिलाओं से गैंग रेप करने के बाद डकैती डालने वाला गिरोह कन्नौज में पकड़ा गया है। गिरोह ने कुबूल किया है कि उन्होंने करौली बांगर गांव के भट्ठे पर हैवानियत की थी। ग्रेटर नोएडा पुलिस की टीम कन्नौज गई है। टीम ने दावा किया है कि इन लोगों ने ही वारदात को अंजाम दिया है। अब ग्रेटर नोएडा पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लाने की तैयारी कर रही है। यहां पीड़ित महिलाओं से उनकी पहचान करवाई जाएगी।

 

यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे एक नवंबर की रात करौली बांगर गांव के पास भाजपा नेता धर्मेंद्र भाटी के ईंट भट्ठे पर छह बदमाशों ने तीन अल्पसंख्यक महिलाओं से सामूहिक दुष्कर्म किया था। मजदूरों के परिवारों को बंधक बनाकर डकैती डाली थी। ग्रेटर नोएडा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए भरसक प्रयास किया लेकिन कामयाबी नहीं मिली। रबूपुरा इलाके के लोगों ने लगातार पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किए। खुलासे की मांग करते रहे। अब  सोमवार को पुलिस ने दावा किया है कि कन्नौज में बावरिया गिरोह के पांच सदस्यों गिरफ्तार हुए हैं। इस गिरोह के छह सदस्य फरार हैं। इस गिरोह ने बुलंदशहर और आसपास वारदातों को अंजाम दिया है। यह जानकारी मिलने पर रबूपुरा कोतवाली पुलिस को कन्नौज भेजा गया। आरोपियों से पूछताछ की गई। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने रबूपुरा के भट्ठे की वारदात करने की बात कुबूल की है। अब, पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ और बरामदगी करने का प्रयास करेगी।

 

तीनों महिलाओं के सामने पेश किए जाएंगे आरोपी
पुलिस ने वारदात के आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है लेकिन अभी असली काम बाकी है। बदमाश रिमांड पर आएंगे और महिलाओं के सामने पेश किए जाएंगे। पहचान करवाई जाएगी। लूटे गए सामान की बरामदगी का प्रयास पुलिस करेगी। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

 

कन्नौज पुलिस ने गावरिया गिरोह गिरफ्तार किया है। हमें पता लगा कि इस गिरोह ने बुलंदशहर और आसपास वारदातों को अंजाम दिया है। रबूपुरा पुलिस को पूछताछ करने के लिए भेजा गया था। टीम ने जानकारी दी है कि गिरोह ने रबूपुरा क्षेत्र में भट्ठे पर वारदात कुबूल की है। अब आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।
सुजाता सिंह, एसपी देेहात, गौतमबुद्ध नगर