बड़ी ख़बरें

राहुल गांधी अचानक दादरी अनाज मंडी पहुंचे, मोदी के खिलाफ हुई नारेबाजी

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार की सुबह ग्रेटर नोएडा में दादरी अनाज मंडी पहुंच गए। धान उत्पादक किसानों से मुलाकात की। कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केवल अंबानी और अड़ानी के लिए काम कर रहे हैं। किसान, मजदूर और आम आदमी पाई-पाई के लिए जूझ रहा है। उन्होंने दावा किया कि नोटबंदी नहीं यह अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है। सरकार देश की जनता को गुमराह कर रही है।

 

 

राहुल गांधी ने किसानों, मंडी में काम कर रहे मजदूरों और व्यापारियों से पूछा कि क्या आप लोग नोटबंदी के फैसले से खुश हैं। इस पर भीड़ ने हाथ हिलाकर इंकार किया। भीड़ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी की। राहुल गांधी ने किसानों को अपने पास बुलाकर पूछा कि आपको पैसा मिला? इस पर किसान ने इंकार किया। बताया कि वह एक महीने से परेशान घूम रहे हैं। बैंक वाले बताते हैं कि पैसा ही नहीं है। राहुल गांधी करीब आधा घंटा मंडी में रहे। इसके बाद अछेजा गांव चले गए।

 

 

अछेजा गांव में ग्रामीणों ने राहुल गांधी को बताया कि वह परेशान हैं। शादी, बीमारी और बच्चों की फीस भरने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। हमारे बैंक खातों में रुपये हैं लेकिन चाहकर भी नहीं निकाल पा रहे हैं। ग्रामीणों को राहुल गांधी ने बताया कि यह देश में अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है। इसकी जांच होनी चाहिए। आखिर प्रधानमंत्री आम आदमी की बजाय केवल अंबानी और अड़ानी के लिए काम क्यों कर रहे हैं।