बड़ी ख़बरें

दिल्ली में नोएडा की युवती से कार में रेप

Tricity Today Correspondent

निर्भया कांड को आज 4 साल पूरे हो चुके है, लेकिन दिल्ली में रेप की वारदातों में कमी नही आ रही है। ऐसी ही एक वारदात सामने आई है, जिसमें 20 साल की एक युवती के साथ कार में रेप किया गया है । घटना साउथ दिल्ली के मोती बाग़ इलाके की है। पीड़ित युवती नोएडा की रहने वाली है। पुलिस ने आरोपी गाड़ी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और लग्जरी गाड़ी एसएक्स-4 को बरामद कर लिया है।

नोएडा की रहने वाली युवती काम की तलाश में दिल्ली आई थी। गुरुवार को दिन भर काम की तलाश करने के बाद रात 9 बजे युवती एम्स के पास बस का इन्तजार कर रही थी। तभी मारुती कार उसके पास आकर रुकी और ड्राईवर ने लड़की को नोएडा छोड़ने का बहाना बनाकर गाडी में बैठा लिया। आरोपी ड्राईवर युवती को लेकर पूरे शहर में घुमाता रहा। आरोप है कि रात के लगभग 11 से 12 बजे के बीच मोतीबाग के पास कार खड़ी करके युवती के साथ छेड़छाड़ करने लगा। फिर डरा धमका कर बलात्कार किया।

युवती गाड़ी से उतर कर भागने में कामयाब रही और पास ही पेट्रोलिंग कर रही साउथ कैंपस पुलिस की गाड़ी के पास पहुंचकर अपनी आप बीती बताई। पीसीआर युवती को लेकर थाने गई। मेडिकल कराया गया,  जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस युवती को लेकर दोबारा उस जगह पहुंची, जहां ये घटना हुई थी । आरोपी ड्राईवर कार को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस को युवती का मोबाइल भी उसी कार से मिला है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 357/376 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया। आरोपी को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया है।