बड़ी ख़बरें

Exclusive: अमित शाह को कोर्ट ने दी क्लीन चिट

TriCityToday Correspondent/New Delhi

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को मुजफ्फरनगर की जिला अदालत ने बड़ी राहत दी है। 2014 के लोकसभा चुनाव में अमित शाह मुजफ्फरनगर प्रचार करने गए थे। उनके भाषण को आधार बनाते हुए एक व्यक्ति ने जिला न्यायालय में मुकदमा दायर किया था। जिसमें अमित शाह के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने और चुनाव आचार संहिता तोड़ने के आरोप थे।

 

मुजफ्फरनगर पुलिस ने करीब दो साल पहल इस मामले में अमित शाह के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। तब से न्यायालय में इस मामले की सुनवाई चल रही थी। सोमवार को अदालत में इस मामले पर अंतिम रूप से सुनवाई हुई। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद पाया कि आरोपों के पक्ष में पर्याप्त साक्ष्य अभियोजक उपलब्ध नहीं करवा पाया है। लिहाजा, अमित शाह को इस मामले में अदालत ने क्लीन चिट दे दी है।

 

अमित शाह को क्लीन चिट मिलने के बाद मुजफ्फरनगर के भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष वैभव त्यागी ने कहा, सच को कभी आंच नहीं आती है। केवल विरोधी अमित शाह जी और नरेंद्र मोदी जी पर झूठे लांछन लगाते रहते हैं। हमारे दोनों नेता हर बार और मजबूती के साथ निखरकर सामने आए हैं।