बड़ी ख़बरें

नोटबंदीः पब्लिक रो रही है, पुलिस पिट रही है, चलने लगी हैं गोलियां, देखें वीडियो

Tricity Today Correspondent/Noida

 

नोटबंदी ने आम आदमी का बुरा हाल कर दिया है। बच्चों को खाना नहीं मिल रहा है। महिलाएं बैंकों की लाइनों में लगकर रो रही हैं। भीड़ का गुस्सा पुलिस पर उतर रहा है। पुलिस भीड़ को संभालने की कोशिश करती है तो गुस्साए लोग मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। मजबूर पुलिस जान बचाने के लिए गोलियां तक चला रही है।

 

 

सोमवार को ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव में महिलाएं सिंडिकेट बैंक से रुपये लेने पहुंची। दिन भर परेशान महिलाओं का सब्र टूट गया। एक बुजुर्ग महिला ने रोते हुए बताया, दो दिन से घर में बच्चे भूखे बैठे हैं। एक फूटी कोड़ी नहीं है। कहां से उन्हें खाना लाकर दूं। महिलाओं ने बताया कि रोजाना बैंक में आकर लाइन में लग जाती हैं। शाम तक पैसे नहीं मिलते। शाम को बैंक बंद करते वक्त कर्मचारी कह देते हैं, कल आना।

 

 

दूसरी घटना बुलंदशहर की है। लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। पलड़ा झाल गांव के पीएनबी बैंक में भीड़ ने पथराव कर दिया। वहीं, अहार क्षेत्र के मोहरसा गांव में पीएनबी बैंक के बाहर तैनात पुलिस कर्मी को महिलाओं ने चप्पलों से पीटा। हालात इतने ज्यादा बिगड़ गए कि पुलिस कर्मी ने अपनी जान बचाने के लिए रायफल से फायर किया। एसएसपी ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है।