बड़ी ख़बरें

पड़ोसियों ने ही दो मासूम बच्चियों से रेप की कोशिश की, दोनों गिरफ्तार

TriCityToday Correspondent/Greater Noida

 

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर और रबूपुरा में दो मासूम बच्चियों को उनके पड़ोसियों ने रेप की कोशिश की। बच्चियों ने शोर मचा दिया। जिससे घबराकर आरोपी फरार हो गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की हैं। बड़ी बात यह कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

सूरजपुर के मलकपुर में एक परिवार किराये के मकान में रहता है। दोनों पति और पत्नी कामकाजी हैं। शुक्रवार को जब दंपत्ति काम पर चला गया तो 11 साल की बच्ची अकेली थी। पड़ोसी, लड़की को अकेला पाकर घर में घुस आया। बच्ची से रेप का प्रयास किया। लेकिन लड़की ने शोर मचा दिया। आरोपी घबराकर मौके से फरार हो गया। देर शाम लड़की के माता-पिता घर लौटे तो उसने उन्हें सारी जानकारी दी। सूरजपुर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपी राज किशोर को गिरफ्तार कर लिया है। राज किशोर हमीरपुर जिले का रहने वाला है। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

 

चार साल की मासूम बच्ची से अधेड़ ने की रेप की कोशिश
दूसरी घटना रबूपुरा इलाके के मिर्जापुर गांव में हुई। एक अधेड़ ने 04 वर्षीय बच्ची से रेप की कोशिश की। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची शनिवार की सुबह घर के बाहर खेल रही थी। तभी गांव का रहने वाला एक अधेड़ उसे लालच देकर गांव से बाहर ले गया। घने कोहरे का लाभ उठाते हुए बच्ची के कपड़े उतार दिए और रेप का प्रयास किया। बच्ची चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर आरोपी फरार हो गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।