बड़ी ख़बरें

देश का सबसे तेज एक्सप्रेस वे रोककर कांग्रेसियों ने किया नेताजी का स्वागत

Tricity Today Correspondent/Yamuna City

 

वैसे तो कांग्रेसी खुद को कायदे और कानून मानने वाले बताते हैं लेकिन हकीकत कोसों दूर है। मंगलवार को देश के सबसे तेज यमुना एक्सप्रेस वे को ग्रेटर नोएडा में कांग्रेसियों ने बाधित किया। दिल्ली से अलीगढ़ जा रहे उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर का चलते एक्सप्रेस वे पर स्वागत किया। इस दौरान एक्सप्रेस वे से गुजर रहे लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ा।

 

 

गौतमबुद्ध नगर में कांग्रेस के नेता और प्रदेश महासचिव अजित दौला के नेतृत्व में मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे भीड़ यमुना एक्सप्रेस वे पर चढ़ गई। लोगों ने नारेबाजी की। मालाएं लेकर एक्सप्रेस वे पर खड़े हो गए। इस दौरान एक्सप्रेस वे से गुजर रहे लोग हैरान और परेशान यह नजारा देखते रहे। थोड़ी देर बाद दिल्ली की ओर से यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष और अभिनेता से नेता बने राज बब्बर का काफिला पहुंचा। लोगों ने पार्टी के झंडे दिखाकर उन्हें रोक लिया।

 

 

राज बब्बर का काफिला भी एक्सप्रेस वे पर बीचोंबीच खड़ा हो गया। लोगों ने उन्हें मालाएं पहनाईं और नोबाजी की। इसके बाद आराम से इन लोगों ने राज बब्बर से चर्चा की और बाकायदा फोटो बाजी हुई। इसके बाद कांग्रेसियों ने राज बब्बर को पूरे जोशो खरोश से नारेबाजी करके अलीगढ़ के लिए रुखसत किया।

 

अब सवाल यही उठता है कि देश के इस सबसे तेज एक्सप्रेस वे पर मामूली सी चूक बड़े हादसे की वजह बन जाती है। ऐसे में बीच सड़क पर खड़े होकर नेतागिरि करना कितना खतरनाक हो सकता है?