बड़ी ख़बरें

यूपी चुनाव के लिए तस्करी करके ले जाई जा रही लाखों रुपये की शराब पकड़ी गई

Tricity Today Correspondent/Yamuna City

 

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए शराब माफिया ने भी होम वर्क शुरू कर दिया है। जेवर पुलिस ने रविवार की शाम मुठभेड के बाद तीन शराब तस्करों को पकड़ा है। इनके पास से 97 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई है। शराब हरियाणा से तस्करी करके लाई जा रही थी।


जेवर पुलिस रविवार की रात चांचली गांव के पास वाहन चैकिंग कर रही थी। पुलिस ने एक टाटा 407 को रोका। वाहन में सवार लोग रुकने की बजाय तेज रफ्तार में भागने लगे। पुलिस ने पीछा करके घेर लिया। तीन लोग खुद को घिरता देखकर भागने लगे। इन लोगों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और दो लोगों को दबोच लिया। एक युवक फायर करता हुआ जंगल की ओर भाग गया।

 

 

पुलिस पकड़े गए दोनों लोगों को लेकर जेवर कोतवाली पहुंची। इनकी पहचान राजेश निवसी गांव भोडला थाना चांदहट जिला पलवल और शंकर गांव मोहना जिला फरीदाबाद के रूप में हुई है। वहीं, फरार आरोपी की पहचान संजू उर्फ संजीव निवासी गांव चांचली जेवर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो चाकू, 97 पेटी अवैध शराब हरियाणा मार्का बरामद की है।

 

एसपी देहात सुजाता सिंह ने बताया कि ये लोग यूपी विधानसभा चुनाव के लिए शराब का स्टाॅक तैयार कर रहे हैं। टाटा 407 के जरिए तस्करी करके लाखों रुपये कीमत की शराब तस्करी करके लाई जा जा रही थी।