बड़ी ख़बरें

भाजपा नेता ने ही खोली पार्टी की पोल, कहा फर्जीवाड़ा कर रहे हैं नेता

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

 

भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने का दावा कर रही है लेकिन संगठन खड़ा नहीं है। हालात ऐसे हैं कि भाजपा ने अब तक जिला कार्यकारिणी भी गठित नहीं की हैं। युवा मोर्चा, महिला मोर्चा और दूसरे आनुसांगिक संगठन खाली पड़े हैं। यह कहना है गौतमबुद्ध नगर भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अश्विनी शर्मा का। अश्विनी शर्मा ने दावा किया कि भाजपा के नेता कार्यक्रमों में केवल खानापूर्ति कर रहे हैं। खबरें छपवाने के लिए फर्जी विज्ञप्तियां जारी कर रहे हैं।

 

अश्विनी शर्मा गौतमबुद्ध नगर में कई महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं। जिले में यह कोई पहला मौका नहीं है जब किसी भाजपा नेता ने बगावती तेवर अख्तयार किए हैं। इससे पहले भी भाजपा के कई पदाधिकारी पार्टी संगठन की खस्ता हालत पर बड़े नेताओं को चेता चुके हैं। लेकिन पार्टी हालातों को सुधारने की बजाय ऐसे नेताओं पर ही कार्रवाई करती रही है। अश्विनी शर्मा ने कहा, नेता केवल टिकटों की दौड़ में शामिल हैं। एक-दूसरे के टिकट कटवाने और दिलवाने के लिए लाॅबिंग कर रहे हैं।

 

अश्विनी शर्मा ने कहा, एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं दूसरी ओर बसपा सरकार के शासनकाल में अरबों रुपये के घोटाले के लिए जिम्मेदार अधिकारी को रातोंरात पार्टी की फर्जी सदस्यता दे दी गई। इसके लिए जिले के दो नेताओं ने लाखों रुपये रिश्वत ली है। इस मामले में प्रदेश के नेताओं ने कोई कार्रवाई नहीं की। अब उस व्यक्ति का नाम दादरी से चुनाव लड़ाने के लिए चलाया जा रहा है।

 

अश्विनी शर्मा ने दावा किया कि पैर छूने वाले नेताओं पर मंत्री और सांसद खुश हैं। पार्टी के लिए लाखों सदस्य बनाने वालों को कोई पूछ नहीं रहा है। जिला कार्यकारिणी में स्थान देने के लिए लाखों रुपये रिश्वत में लिए जा रहे हैं। पुराने और निर्धन कार्यकर्ताओं को पार्टी में दोयम दर्जे का मान लिया गया है। इन सारे हालातों में भाजपा के नेता प्रदेश में कैसे सरकार बनाएंगे, यह समझ नहीं आता है।

 

भाजपा नेता ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर के जिलाध्यक्ष विजय भाटी पल्ला गांव के रहने वाले हैं। उनके अपने गांव में बूथ कमेटी गठित नहीं हैं। ग्रेटर नोएडा के मंडल अध्यक्ष ने अब तक अपनी पूरी कार्यकारिणी गठित नहीं की है। बाकी जिले का भी यही हाल है। ऐसे हालात में पार्टी जिले की तीनों सीट जीनते का दावा खोखला कर रही है। जिला कार्यकारिणी बड़े नेताओं को भ्रमित कर रहे हैं। फर्जी रिपोर्ट भेजी जा रही हैं।

यह भी पढ़िए

चौंकाने वाली है पांच राज्यों के चुनाव पर भाजपा की इंटरनल सर्वे रिपोर्ट, खुद पढ़िए

ग्रेटर नोएडा: केनरा बैंक में घुसे बदमाश, चार दरवाजे काटकर लाॅकर तक पहुंचे, देखिए फिर क्या हुआ