कांग्रेस ने धीरेंद्र सिंह पर बोला जोरदार हमला, कहा उनकी वजह से हारी थी कांग्रेस

TricityToday Correspondent/Greater Noida


ठाकुर धीरेंद्र सिंह के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने जोरदार हमला किया है। गौतमबुद्ध नगर कांग्रेस के अध्यक्ष डा.महेंद्र नागर ने कहा, ठाकुर धीरेंद्र सिंह के जाने से पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम लोगों को छह महीने से यह जानकारी थी। धीरेंद्र सिंह की वजह से हम लोग पिछले चुनाव में जेवर विधानसभा सीट हार गए थे।

 

डा.महेंद्र नागर ने धीरेंद्र सिंह पर जोरदार हमला किया। बोले, भट्टा पारसौल के वक्त राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस ने भरपूर मेहनत की थी। धीरेंद्र सिंह फिर भी चुनाव हार गए थे। उनकी जगह कोई और उम्मीदवार होता तो बड़े अंतर से जीत जाता। धीरेंद्र सिंह का उनके क्षेत्र में विरोध है। इस कारण वह हार गए थे। उनके जाने से तो जेवर क्षेत्र में पार्टी को फायदा मिलेगा। मुसलमान वोटर एक तरफा पार्टी को वोट देता है। धीरेंद्र सिंह अपनी बिरादरी के वोटरों को एकजुट नहीं कर पाए थे।

 

महेंद्र नागर ने कहा, धीरेंद्र सिंह प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी थे। इस कारण मैं उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर पाया। नहीं तो हम उन्हें पार्टी से निकाल देते। प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को कई बार बताया कि धीरेंद्र सिंह भाजपा जा रहे हैं। उन्होंने कार्रवाई नहीं की। भाजपा के पास जेवर क्षेत्र में कोई मजबूत उम्मीदवार नहीं था। इस कारण वह धीरेंद्र सिंह को लेकर गए हैं। लेकिन धीरेंद्र सिंह और भाजपा को जेवर में और ज्यादा नुकसान उठाना पड़ेगा।

Tricity Today Poll