बड़ी ख़बरें

बैंक मैनेजर पर फर्जीवाड़े का मुकदमा

Asad Khan/Ymuna City

ग्रेटर नोएडा, जेवर के गांव नगला बंजारोंका के दो लोगों ने कस्बा जेवर स्थित पीएनबी बैंक शाखा के मैनेजर सहित दो के खिलाफ लोन फर्जीवाड़ का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरोपियों ने उनके नाम पर कराये गये लोन का फर्जीवाड़ा किया है। पीड़ित की शिकायत के बाद सोमवार को सीओ के आदेश पर जेवर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कायम किया है। 

धीरेंद्र सिंह व लोकेश जेवर के गांव नगला बंजारोंका के रहने वाले है। वह मेहनत मजदूरी का काम करते है। आरोप है कि कुछ महीने पहले उनके पास गांव नीमका निवासी विकास शर्मा आया और उनको प्रधानमंत्री मुद्रा के अंतर्गत लोन दिलाने की बात कही। जिसके बाद आरोपी ने उनसे 20 से 25 कागजों पर हस्ताक्षर करा लिये। आरोप है कि कुछ समय बाद जब दोनों ने बैंक मैनेजर व विकास से इसको लेकर बात की तो दोनों उनको टालते रहे।

 

लेकिन उनको 4 अक्टूबर 2016 को पता चला की उनके नाम पर 3.90 लाख का लोन किया गया है। लोन की बात पता चलने पर वह विकास शर्मा के पास गये। आरोप है कि विकास ने बैंक मैनेजर व बैंक मैनेजर ने विकास से बात करने को कहा। पीड़ित काफी दिनों तक दोनों के चक्कर काटते रहे। जिसके बाद पीड़ितों ने अधिकारियों व मुख्यमंत्री से शिकायत की। सोमवार को जेवर सीओ दिलीप सिंह ने बैंक मैनेजर तेजपाल व गांव नीमका निवासी विकास शर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी, फर्जीवाड़ा करने के आरोप में मुकदमा कायम कराया है।