बड़ी ख़बरें

नाबालिग लड़की बरामद आरोपी गिरफ्तार

Asad Khan/Ymuna City

कस्बा जेवर से तीन दिन पूर्व नाबालिग लड़की को अपहरण करने वाले आरोपी को पुलिस ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लड़की को बरामद कर मैडिकल चांज के लिये भेज दिया है। आरोपी युवक भागने की फिराक में था। 

 


फिरोज मेरठ के गांव नगला मल का रहने वाला है। वह कस्बा जेवर में रहकर मजदूरी का काम करता था। वही कस्बा जेवर में अपने मामा के यहां एक 15 साल की लड़की कक्षा 11 में पढ़ रही थी। आरोप है कि जब लड़की रविवार को किसी काम से घर से बाहर गयी थी, तभी वहां फिरोज पहुंच गया और लड़की को बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया।

 

लड़की के देर शाम तक भी घर न पहुंने पर उसके मामा ने उसकी तलाश शुरू की। तभी लड़की के मामा को पता चला कि उसको फिरोज अपहरण कर ले गया है। परिवार के लोगों ने जेवर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। वही पुलिस ने आरोपी व लड़की की तलाश शुरू कर दी है।  

 

पुलिस को मंगलवार की सुबह पता चला की आरोपी युवक लड़की को लेकर भागने की फिराक में है और वह झाझर रोड पर किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वही पुलिस ने लड़की को मैड़िकल जांच के लिये भेज दिया है।