धीरेंद्र सिंह के विरोधी दिल्ली पहुंचे, जिले में नहीं मिला समर्थन

Tricity Today Correspondent/Greater Noida


 

 

कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ठाकुर धीरेंद्र सिंह को लेकर भाजपा में विरोध की सुगबुगाहट है। मंगलवार को कई नेता दिल्ली पहुंचे और धीरेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायतें कीं। लेकिन दूसरी ओर जिले में समर्थन नहीं मिल रहा है। भाजपा संगठन ने साफ कर दिया है कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जो निर्णय लेगा, उसका पालन किया और करवाया जाएगा। जो लोग पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होंगे, उन पर कार्रवाई होगी।

 

 

जेवर से टिकट मांग रहे पूर्व जिलाध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य ठाकुर हरीश सिंह मंगलवार को पूर्व जिलाध्यक्ष रकम सिंह भाटी, शेर सिंह और भृगराज सिंह को लेकर दिल्ली पहुंचे। मध्य प्रदेश से सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की। इन लोगों ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह से भी मुलाकात की। दोनों बड़े नेताओं को बताया कि धीरेंद्र सिंह भाजपा के कट्टर विरोधी रहे हैं। अब उन्हें भाजपा में लाकर सीधे टिकट देने से गौतमबुद्ध नगर ही नहीं पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरेगा। इन लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के यहां भी शिकायत दी है।

 

दूसरी ओर जिला भाजपा ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। जिला उपाध्यक्ष राहुल पंडित का कहना है कि पार्टी का लक्ष्य यूपी में सरकार बनाना है। जो व्यक्ति पार्टी की विचारधारा में आस्था रखता है, उसे मौका मिलना चाहिए। धीरेंद्र सिंह का कोई विरोध नहीं है। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उन्हें धीरेंद्र सिंह से कोई व्यक्तिगत ईष्र्या हो सकती है। पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों पर नजर रखी जा रही है।

Tricity Today Poll