बड़ी ख़बरें

युवक पर जानलेवा हमला घर पर फायरिंग, एक गंभीर

Asad Khan/Ymuna City

जेवर एरियां के गांव चौरोली निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही कुछ लोगों पर उनके बेटे पर जानलेवा हमला करने व घर पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। पीड़ित के लड़के को गंभीर अवस्था में नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने 7 नामजद व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

 


गांव चौरोली निवासी महेश गुरूवार की शाम जेवर के स्थित बाबा होटल पर अपने दोस्त पवन के साथ खाना खाने आया था। आरोप है कि तभी वहां गांव के ही रवि, विकास, देवेंद्र, रिंकू, योगेंद्र, भोले, कर्मवीर व अन्य लाठी डंडे, सरियां आदि लेकर पहुंचे और उसपर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये।

 

आरोप है कि उसके बाद आरोपी महेश के घर गांव चौरोली पहुंचे और घर पर पथराव व फायरिंग शुरू कर दी। घ्परिवार के लोगों ने छीपकर अपनी जान बचाई। कुछ देर के बाद आरोपी परिवार को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गये।

 

वही पीड़ित परिवार ने घायल महेश को कस्बे के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महेश की गंभीर हालत को देखते हुऐ डाक्टरों ने उसे नोएडा के अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। पीड़ित के पिता दशरथ ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।