एस्ट्यूट इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया प्रथम स्थापना दिवस

Asad Ahmed Khan/Ymuna City

 

शनिवार को जेवर के एस्ट्यूट इंटरनेशनल स्कूल ने पहला स्थापना दिवस मनाया। यहां नन्हे मुन्ने बच्चों ने जीव जंतुओं, पेड़ों व जल संरक्षण का संदेश दिया। साथ ही सूर्य नमस्कार पर योग मुद्राओं को दर्शाया।

 

शनिवार को जेवर के एस्ट्यूट इंटरनेशनल स्कूल ने पहला स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम में कल्किपीठाधीश्वर व संत समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम मुख्य अतिथि रहे। वही सम्मानित अतिथियों में ओपी शर्मा, एसके बंसल, धीरेंद्र सिंह चेयरमैन रबूपुरा, बंसी सिंह पहाड़िया एमएलए खुर्जा, राजेश चौहान आदर्श रहे।

 

जयभगवान माहेश्वरी ने अतिथियों का स्वागत किया और स्कूल की प्रधानाचार्या वीनू गिरधर ने विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। प्री नर्सरी के नन्हे मुन्ने बच्चों ने चुन-चुन करती आई चिड़िया पर मनमोहक नृत्य करते हुऐ प्रकृति के जीव जंतुओं के संरक्षण का संदेश दिया। नर्सरी व केजी के बच्चों ने चंदा मामा को अपनी गुडिया की शादी का निमंत्रण दिया।

 

यहां स्कूल के बच्चों ने पेड़ों के संरक्षण, जल संरक्षण पर अंग्रेजी नाटिका व सूर्य नमस्कार की योग मुद्राओं को दर्शाया। कार्यक्रम के समापन पर बच्चों ने तांडव नृत्य किया। प्रतिभागीयों को प्रमाण पत्र दिये गये। इस मौके पर लेखराज, कृष्णपाल, सुरेशचंद्र, सुरेश चंद्र अग्रवाल, शिव सिंह आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में अनुज माहेश्वरी ने धन्यवाद देते हुऐ सभी को स्वरूचि भोज के लिये आमंत्रित किय।