बड़ी ख़बरें

झटका खाकर अखिलेश दरबार पहुंचे गुड्डू पंडित, सपा ने नहीं दिया टिकट तो लडेंगे निर्दलीय

TricityToday Correspondent

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की सोमवार शाम घोषित प्रत्याशियों की सूची में जगह न मिलने से निराश गुड्डू पंडित देर शाम अखिलेश यादव ने मिलने लखनऊ पहुंच गए हैं। बीजेपी में टिकट न मिलने से परेशान गुड्डू फिर घर वापसी करने को तैयार हैं। कुछ देर पहले वे अखिलेश यादव के आवास पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा है कल्याण सिंह और डाॅ महेश शर्मा के दबाव में उन्हें टिकट नहीं मिला है। सपा से भी टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय लड़ने का फैसला लिया है।

सोमवार शाम बीजेपी के 149 प्रत्याशियों की सूची जारी होने से चार घंटे पहले ही गुड्डू पंडित को स्पष्ट बता दिया गया था कि उन्हें टिकट नहीं मिल रहा। अपने राजनैतिक करियर को दावं पर लगता देख परेशान गुड्डू तुरंत लखनऊ रवाना हो गए। यहां उन्होंने हर हालत में डिबाई से चुनाव लड़ने की बात कही। गुड्डू पंडित ने कहा कि अखिलेश यादव से मिलकर अपनी बात रखेंगे। अगर सपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया तो हर हाल में निर्दलीय चुनाव लडेंगे।

दरअसल, समाजवादी पार्टी को झटका देकर सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले बागी विधायकों गुड्डू पंडित और मुकेश शर्मा से भाजपा ने हाथ झटक लिया है। पार्टी ने दोनों भाइयों को साफ कह दिया है कि वह अपनी व्यवस्था कर लें। उन्हें टिकट नहीं दिया जा रहा है। दोनों विधायक भाइयों के टिकट नहीं होने देने के पीछे डा.महेश शर्मा को बताया जा रहा है।