बड़ी ख़बरें

भाजपाः वाईपी सिंह का टिकट कटने से क्षत्रिय समाज में गुस्सा, कल दिल्ली में प्रदर्शन

TricityToday Correspondent

नवाब सिंह नागर के विरोध के बाद अब गाजियाबाद की धौलाना सीट पर टिकट कटने से नाराज वाईपी सिंह के समर्थकों ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। धौलाना विधान सभा पर रमेश चंद्र तोमर को टिकट मिलने से नाराज क्षत्रिय समाज के लोग और वाईपी सिंह के समर्थकों ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया। धौलाना में रमेश चंद्र का पुतला फूंका गया। समर्थकों ने एलान किया है कि गुरूवार को हजारों भाजपाई दिल्ली स्थित पार्टी कार्यालय का घेराव करेंगे।

धौलाना सीट पर वाईपी सिंह का टिकट कटने से क्षत्रिय समाज में जबरदस्त रोष है। लोगों ने रमेश चंद्र तोमर पर बाहरी होने का आरोप लगाया। समर्थकों ने वाईपी सिंह के समर्थकों ने मंगलवार रात उनके आवास पर पहुंच कर रमेश चंद्र के खिलाफ नारेबाजी की। मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिसौदिया का कहना है कि जब कोर कमेटी में क्षत्रिय प्रत्याशियों के ही नाम भेजे गए थे तो बाहरी व्यक्ति को टिकट कैसे दिया गया। जिला पंचायत सदस्य जीत राम ने रमेश चंद्र को दलबदलू और मौकापरस्त बताया। इसके विरोध में गुरूवार को दिल्ली में प्रदर्शन किया जाएगा।

जिला पंचायत सदस्य उमेश वर्मा ने कहा कि कई साल से जो पार्टी के लिए मेहनत कर रहे हैं उन्हें टिकट न देने से कार्यकर्ता मायूस हैं। जिला उपाध्यक्ष यशपाल प्रधान ने बताया कि गुरूवार को सैकड़ों कार और बसों में भरकर वाईपी सिंह के समर्थन और टिकट देने की मांग पर पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। किसान मोर्चा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष मनविंदर सिसौदिया ने कहा कि भाजपा ने टिकट में बदलाव नहीं किया तो वाईपी सिंह को निर्दलीय चुनाव लड़ाया जाएगा।