बड़ी ख़बरें

रविंद्र भाटी लखनऊ तलब, अखिलेश यादव शाम को करेंगे मुलाकात

Tricity Today Correspondent/Greater Noida


दादरी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रहे रविंद्र भाटी शुक्रवार को टिकट कटने के बाद राष्ट्रीय लोकदल चले गए थे। शनिवार की सुबह रालोद के उम्मीदवारों की सूची में रविंद्र भाटी का दादरी से नाम है। इसके तुरंत बाद सपा नेतृत्व ने रविंद्र भाटी को लखनऊ तलब कर लिया है। रविंद्र भाटी आज देर शाम मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे।

 

रविंद्र भाटी लखनऊ से सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली से लखनऊ के लिए फ्लाइट लेंगे। रविंद्र का कहना है कि वह रालोद में शामिल नहीं हुए हैं। सपा से टिकट कटने के बाद उन्हें रालोद नेताओं ने दिल्ली बुलाया था। जयंत चैधरी से मिलने पहुंचे तो उन्होंने दादरी से चुनाव लड़ने के लिए बोला। मैंने उनसे कहा कि मैं अपने क्षेत्र के लोगों से सलाह लेकर आगे बढूंगा। लेकिन शनिवार की सुबह रालोद ने जो सूची जारी की, उसमें मुझे दादरी से उम्मीदवार घोषित कर दिया गया है।

 

रविंद्र भाटी ने कहा, अब मुझे लखनऊ से बुलावा मिला है। मैं लखनऊ जा रहा हूं। माननीय मुख्यमंत्री ने मुझे बुलाया है। मैं समाजवादी पार्टी का कर्मठ कार्यकर्ता हूं। उनके हर आदेश का पालन करूंगा। दूसरी ओर रविंद्र के घर जलालपुर में क्षेत्र के युवकों की भीड़ जुटी हुई है। क्षेत्र के लोगों ने रविंद्र भाटी को सलाह दी है कि वह चुनाव लड़ें। अगर सपा टिकट दे तो बहुत अच्छी बात है।