बड़ी ख़बरें

मैं ब्राह्मणों से अपील करता हूं, भाजपा को वोट नहीं देंः संजय बाली

Tricity Today Correspondent/Noida

 

केंद्रीय संस्कृति मंत्री और गौतमबुद्ध नगर से सांसद डा.महेश शर्मा के प्रतिनिधि ने संजय बाली ने रविवार को अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है। त्याग पत्र देते हुए संजय बाली ने कहा, मैं ब्राह्मण समाज से अपील करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं दें। भाजपा एक ओर भाई-भतीजावाद का विरोध करती है, वहीं नोएडा सीट से राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को चुनाव लड़वाया जा रहा है। नोएडा सीट पर ब्राह्मण को टिकट दिया जाना चाहिए था।

 

 

संजय बाली ने कहा, हम लंबे अरसे से पार्टी में काम कर रहे हैं। नोएडा सीट ब्राह्मणों की सीट है। यहां से ब्राह्मण उम्मीदवार को टिकट दिया जाना चाहिए था। भाजपा नेता दावे करते घूमते हैं कि यहां भाई-भतीजावाद नहीं है। इसके बावजूद नोएडा से गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को टिकट दे दिया गया है। अब भाजपा में टिकट लेने के लिए किसी मंत्री के बड़े नेता का पुत्र होना जरूरी है।

 

 

संजय बाली गौतमबुद्ध नगर के सांसद डा.महेश शर्मा के लिए लंबे अरसे से काम कर रहे हैं। वह सांसद प्रतिनिधि हैं और नोएडा महानगर भाजपा के महासचिव हैं। संजय बाली, महेश शर्मा के बेहद नजदीकी हैं। उन्होंने ब्राह्मण समाज से अपील की है कि भाजपा को वोट नहीं दें।