बड़ी ख़बरें

डाॅ महेश शर्मा के दोहरे चेहरे से तंग आकर सांसद प्रतिनिधि ने छोड़ी भाजपा, वीडियो में खोली पोल

TricityToday Correspondent

 

केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा के जेवर-सांसद प्रतिनिधि पंकज कौशिक ने पार्टी छोड़ दी है। पंकज कौशिक ने डाॅ महेश शर्मा द्वारा की जा रही दोहरी और ओछी राजनीति से तंग आकर पार्टी छोड़ी है। पार्टी छोड़ने के बाद पंकज कौशिक ने पत्रकारों से बातचीत में सांसद महेश शर्मा पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि मैं केंद्रीय मंत्री डाॅ महेश शर्मा का जेवर क्षेत्र से सांसद प्रतिनिधि हूं। सांसद बनने के बाद से महेश शर्मा ने झूठ बोलने और झूठे वादे करने के अलावा कुछ नहीं किया। ब्राहृमण और गुर्जर बिरादरी को लड़वाने की ओछी राजनीति करते आ रहे हैं। कार्यकर्ता को कार्यकर्ता से लड़ाने का काम करते आए हैं। अलग-अलग संप्रदाय को भिड़ाने की राजनीति कर रहे हैं। इस ओछी राजनीति के अंत के लिए मैने ये निर्णय लिया है कि मैं अब इन मंत्री महोदय जी का प्रतिनिधि बनने के लायक नहीं हूं और पार्टी छोड़ रहा हूं।

उन्होंने कहा कि ये सांसद महोदय व्यापारी और किसान विरोधी हैं। अल्पसंख्यकों से इन्हें बदबू आती है। अल्पसंख्यकों के घर जाने पर इन्हें आपत्ति है। डाॅ महेश शर्मा की ये दोहरी राजनीति गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट की पांचों विधानसभा सीटों पर भाजपा की हार का बड़ा कारण बनेगी। भाजपा व्यापारी को भूल चुकी है। नोटबंदी कर व्यापारी की कमर तोड़ दी है।