मतदाता दिवस पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने बैठक

Asad Ahmed Khan/Yamuna City


 

बुधवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन द्वारा दनकौर के द्रोणाचार्य डिग्री काॅलेज में एक बैठक का आयोजन किया। यहां मतदाताओं को अपने मत का महत्व समझाया गया। 

 


ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने बुधवार को दनकौर के द्रोणाचार्य डिग्री काॅलेज में एक बैठक की। साथ ही यहां प्रेस-प्रशासन एंव जागरूकता मतदाताओं विषय पर एक गोष्ठी आयोजित की गयी। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष नंदगोपाल वर्मा ने कहा कि मतदाताओं को जागरूक करने में प्रशासन के साथ-साथ मीडिया का बहुत अधिक महत्व हैं।

 

आजकल सरकारी व गैर सरकारी संस्था और सामाजिक संगठन सभी मतदाताओं को जागरूक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। वही एसोसिएशन के जिला महामंत्री साजिद भाटी ने कहा कि जरूरी है कि वोटों का महत्व लोग समंझे और अपने मत का इस्तमाल कर सामाज हित में काम करे।

 

साथ ही यहां पत्रकारों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर शफी मौहम्मद सैफी, विवेक नागर, सतेंद्र नागर, डा. नीरज शर्मा, ओमप्रकाश, प्रोफेसर अलका वत्स, घनश्याम पाल, निर्मल, डा. दिनेश अग्रवाल, ओमप्रकाश, सोनू शर्मा, प्रभात शर्मा, गौरी शंकर, कृतपाल सिंह, विनय शर्मा, खालिद सैफी, अंबर मांगलिक, हरिबाबा, मुस्तकीम आदि मौजूद रहे।