बड़ी ख़बरें

कुख्यात सुन्दर भाटी के नाम पर प्रोपर्टी डीलर से मांगी दस लाख की रंगदारी

Tricity Today Correspondent/Greater Noida

 

कुख्यात अपराधी सुन्दर भाटी के नाम पर प्रोपर्टी डीलर से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है। रकम नहीं देने पर प्रोपर्टी डीलर को जान से मारने की धमकी दी गई है। पीड़ित ने पहले थाने में शिकायत की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। अब एसपी देहात से शिकायत की है। एसपी ने मामले की जांच एंटी एक्सटार्सन सेल को सौंप दी है।

 

ग्रेटर नोएडा में प्रोपर्टी डीलर परिवार के साथ रहते हैं। डीलर के पास 15 दिसंबर को एक अंजान नंबर से काॅल आई। काॅलर ने खुद को सुंदर भाटी गैंग का शूटर बताया। दस लाख की रंगदारी मांगी। धमकी दी कि अगर रकम नहीं दी तो जान से मार दिया जाएगा। 25 दिसंबर को काॅलर ने फिर फोन करके धमकी दी। काॅल आने के बाद से डीलर भयभीत है। प्रोपर्टी डीलर ने पहले पुलिस से शिकायत की। जब एक महीने में भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो प्रोपर्टी डीलर ने एसपी देहात से शिकायत करके सुरक्षा की गुहार लगाई है।

 

एसपी देहात सुजाता सिंह ने इस मामले की एंटी एक्सटोर्सन सेल को जांच सौंपी है। एटी एक्सटोर्सन सेल के प्रभारी ने जेवर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया। एसपी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्दी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।