बड़ी ख़बरें

एक माह से तमंचे के बल पर रेप

Asad Ahmed Khan/Yamuna City


 

रबूपुरा के गांव तिरथली में एक नाबालिग लड़की से एक माह तक तमंचे के बल पर रेप का मामला सामने आया हैं। लड़की की मां ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। वहीं आरोपी युवक के पिता ने अपने बेटे के अपहरण का आरोप लगाते हुऐ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। पुलिस ने लड़की के घर से आरोपी युवक को बरामद करने का दाबा कर लड़की व युवक को मैडिकल जांच के लिये भेज दिया हैं। 

 


रबूपुरा के गांव तिरथली निवासी एक व्यक्ति ने गांव के ही एक युवक पर 15 साल की लड़की से तमंचे के बल पर एक माह से डरा धमका कर रेप का आरोप लगाया हैं। आरोप है कि लड़की एक माह पहले किसी काम से जंगल गयी थी, उसके साथ आरोपी लड़के ने तमंचे के बल पर डरा धमका कर रेप किया।

साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि तभी से आरोपी लड़की के साथ रेप कर रहा है। पीड़ित लड़की ने मंगलवार को अपने परिवार को आप बीती सुनाई। जिसके बाद लड़की की मां ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।

वही आरोपी लड़के के पिता ने अपने बेटे के अपहरण का आरोप लगाते हुऐ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। पुलिस ने दोनों ओर से रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी लड़के को पीड़िता के घर से बरामद करने का दाबा कर दोनों को मैडिकल जांच के लिये भेज दिया हैं।

वही पीड़ित लड़की के परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों से मिली है और उनके परिवार को डरा धमकाया जा रहा हैं। वही रबूपुरा एसओ सावेज खान ने बताया कि पुलिस पर लगा आरोप गलत हैं। दोनों ओर से रिपोर्ट दर्ज कर दोनों को मैडिकल जांच के लिये भेज दिया गया हैं।