चुनाव का माहौल खराब करने आ रहे बदमाश हथियारों के साथ पकड़े 

Asad Ahmed Khan/Greater Noida

 


विधान सभा चुनाव में माहौल खराब करने के लिये लाये जा रहे हथियारों के साथ गुरूवार को कासान पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को दबोचा हैं। पुलिस ने बदमाशों के पास से 7 तमंचे, 9 कारतूस, लूटी हुई रिवाल्वर व 1 खोखा कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

 


एसपी देहता सुजाता सिंह ने बताया कि गुरूवार को कासाना पुलिस वाहन चैकिंग कर रही थी। शाम को पुलिस ने एक मारूती कार आते देखी। पुलिस को देख कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया और मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को दबोच लिया।

जबकि उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बदमाशों के पास से पुलिस ने 7 तमंचे, 9 जिंदा कारतूस, लूटी हुई रिवाल्वर व एक खोखा कारतूस बरामद किये। आरोपियों की पहचान राजकपूर निवासी कमल विहार दिल्ली, श्रीराम निवासी गोकलपुरी दिल्ली, सतीश निवासी कविनगर जिला गाजियाबाद व बसंत निवासी हर्ष विहार दिल्ली के रूप में हुई हैं।

वही फरार आरोपी सुनील निवासी हर्ष विहार दिल्ली की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी हैं। एसपी देहता ने बताया कि पकड़े गये बदमाश अलीगढ़ से हथियार लेकर ग्रेटर नोएडा आ रहे थे।

बदमाश यहां होने वाले विधान सभा चुनाव में गड़बड़ी फैलाना चाहते थे। साथ ही बदमाशों ने 18 जनवरी को कपड़ा व्यापारी अरविंद शर्मा निवासी गंगा नगर मेरठ के घर शाम को अचानक घुसकर हथियारों के बल पर लाखों की लूट की थी। साथ ही बदमाश उनकी एक रिवाल्वर भी लूट कर ले गये थे।