बड़ी ख़बरें

यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर एक लाख की लूट

Asad Ahmed Khan/Yamuna City


शनिवार की दोपहर रबूपुरा क्षेत्र में कलैक्शन कर लौट रहे एक टेलीकाम कंपनी के डिस्टीब्यूटर से यमुना एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड़ पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने नगदी व दो मोबाइल लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने पीड़ित के साथ मारपीट की और हथियार लहराते हुऐ फरार हो गए। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। 


सुशील कुमार रबूपुरा के गांव पचोकरा के रहने वाले हैं। वह रबूपुरा व दनकौर क्षेत्र मे एक मोबाइल कंपनी के डिस्टीब्यूटर हैं। वह शनिवार की दोपहर दनकौर व रबूपुरा कस्बों के दुकानदारों से फ्लैक्सी रिचार्ज के रूपये लेकर बाइक से वापस गांव अपने आॅफिस लौट रहे थे।

जब वह बाइक से यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर रबूपुरा के गांव मिर्जापुर के पास पहुंचे। तभी पीछे से एक स्पलेंडर बाइक पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे और उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया।

पीड़ित कुछ समझ पाता बदमाशों ने तमंचे निकाल उनकी कनपटी पर रख दिये और उनसे करीब 75 हजार रूपये व दो मोबाइल लूट लिए। साथ ही पीड़ित के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मार पीट की और फरार हो गये।

पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। सूचना मिलने पर जेवर सीओ दिलीप सिंह ने घटना स्थल का निरिक्षण किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बमदाशों की तलाश शुरू कर दी हैं।