बड़ी ख़बरें

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भिड़ी गाड़ियां, 5 की मौत

Asad Ahmed Khan/Yamuna City

 

यमुना एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा एरियां में सोमवार सुबह घने कोहरा के चलते कई गाड़िया भिड़ गयी। जिसमें करीब 30 लोग घायल हो गये। वही घने कोहरे के कारण सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वही घायल का निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है। 

 


सोमवार की सुबह घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे के जेवर इंटरचेंज के पास करीब 15 गाड़िया आपस में भिड़ गयी। जिसमें लगभग 30 लोग घायल हो गये। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही जीरो पाइंट पर एक हरि मिर्चो से भरा ट्रक पलट गया। जिसमें चालक आबिद की मौके पर ही मौत हो गयी।

जबकि उसका साथी मुफीद गंभीर रूप से घायल हो गया। तीसरे हादसे में दनकौर कोतवाली के मंड़ी श्यामनगर निवासी हनी पुत्र गौतम सोमवार सुबह बाइक से अपनी ससुराल जट्टारी से यमुना एक्सप्रेस वे होता हुआ दनकौर लोट रहा था। जहां रबूपुरा क्षेत्र के गांव मिर्जापर के पास उनकी बाइक में पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

 

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां अस्पाल में पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक के भाई दीपक ने अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। चौथे हादसे में जेवर के गांव दस्तमपुर निवासी चचेरे भाई जितेन्द्र (23), हरीश (21), संजीव (27) ग्रेटर नोएडा एक निजी कम्पनी में अपनी जाॅब पर जा रहे थे।

जब तीनों बाइक पर सवार होकर जेवर के झाझर रोड पर यमुना एक्सप्रेस-वे के पास पहुंचे, तभी सामने से एक बालू से लदे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसमें जितेन्द्र व हरीश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनक साथी संजीव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे जेवर में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

पांचवी घटना में संजय शर्मा निवासी साबौता थाना जेवर सोमवार सुबह बाईक से जेवर स्थित एक ढ़ाबे पर जाॅब के लिये जा रहे थे। इसी दौरान सावौता अंडरपास पर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में संजय की मौके पर ही मौत हो गई।