Ghaziabad News : कूड़ा गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत, लोनी क्षेत्र में हुई घटना

गाजियाबाद | 11 महीना पहले | Sonu Singh

Tricity Today | कूड़ा उठाने वाली गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत



Ghaziabad News : कूड़ा उठाने वाली गाड़ी से कुचलकर बच्चे की मौत का मामला सामने आया है। पालिका परिषद लोनी की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के नीचे आकर मासूम की मौत हो गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रही है। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह है पूरा मामला
लोनी थाना क्षेत्र निवासी 6 वर्षीय मासूम गुरुवार को स्कूल जाने से पहले नाश्ते के लिए रस्क लेने दुकान पर जा रहा था। तभी नगर निगम की कूड़ा उठाने वाली गाड़ी के नीचे आकर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ एकत्रित हो गई। बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि पहले भी दो बच्चों की मौत कूड़ा उठाने वाली गाड़ी से हो चुकी है और यह तीसरा बच्चा है, जिसे कूड़ा उठाने वाली गाड़ी ने कुचल दिया है। 

शराब के नशे में था चालक
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत करने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि कूड़ा उठाने वाली गाड़ी का ड्राइवर शराब के नशे में था और गाड़ी को तेजी तेजी से भगाकर ले जा रहा था। लोनी थाना प्रभारी ने बताया कि गाड़ी को सीज कर आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य खबरें