गाजियाबाद में फर्जी अपहरण : Promise Day पर बॉयफ्रेंड के साथ कर रही थी मजे, परिजन हुए नाराज तो प्रेम कहानी को बना दिया क्राइम स्टोरी

गाजियाबाद | 8 महीना पहले | Sonu Singh

Google image | Symbolic Photo



Ghaziabad News : गाजियाबाद के नंदग्राम में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक युवती ने थाना कविनगर पहुंचकर बताया कि कुछ लोगों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर कार से अपहरण करने का प्रयास किया। हापुड़ चुंगी पर जब उनकी कार रेड लाइट पर रुकी तो उसने कार से कूदकर जान बचाई। दिनदहाड़े युवती के अपहरण की खबर सुनकर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया, लेकिन पकड़े गए आरोपी ने युवती द्वारा बनाई गई पूरी कहानी पलट दी। आपको बता दें कि यह मामला 11 फरवरी का है। वैलेंटाइन वीक में 11 फरवरी को प्रॉमिस डे था।

यह है पूरा मामला
नंदग्राम थाना क्षेत्र में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया। छात्र ने आरोप लगाते हुए बताया कि वह घर से कुछ दूर दुकान पर कुछ सामान लेने गई हुई थी। इस दौरान उससे पता पूछने आई एक महिला ने रुमाल सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। महिला ने अपने तीन साथियों की मदद से उसे काले रंग की कार में डाला और ले गए। हापुड़ चुंगी के पास जब कार रेड लाइट पर रुकी तो उसने कार से कूद कर अपनी जान बचाई। जिसके बाद वह नजदीक के कविनगर थाने में गई और वहां अपने अपहरण होने की सूचना पुलिस को दी।

ऐसे खुल गई पोल
दिन दहाड़े युवती के अपहरण की खबर सुनकर गाजियाबाद पुलिस हरकत में आई। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी और लोकल इनपुट के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया। काफी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद सामने एक फुटेज मिली, जिसमे युवती एक युवक के साथ बुलेट मोटरसाइकिल पर जाती दिखाई दी। पुलिस ने जब युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि वह युवती का दोस्त है और वे दोनों घूमने गए थे। काफी समय होने पर युवती ने अपने अपहरण की कहानी बनाई थी। इस मामले में जब युवती से पूछा गया तो उसने भी सच स्वीकार कर लिया।

अन्य खबरें