गाजियाबाद में दर्दनाक मामला : करीना कपूर की ड्रेस डिजाइन करने वाली फैशन डिजाइनर 11वीं मंजिल से कूदी, सुसाइड नोट में लिखा- पापा आपके राज से कोई खुश नहीं

Tricity Today | आयुषी दीक्षित



Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक 25 वर्षीय फैशन डिजाइनर युवती ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। फैशन डिजाइनर ने आत्महत्या करने से पहले 2 पन्नों का सुसाइड नोट भी लिखा है। सुसाइड नोट पढ़ने के बाद पता लगा है कि युवती नौकरी के कारण काफी तनाव में चल गई थी। इसके अलावा उसने अपने पिता का भी जिक्र अपने सुसाइड नोट में किया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पापा की नमकीन बनाने की फैक्ट्री
यह मामला गाजियाबाद की नंदग्राम थाना क्षेत्र अंतर्गत राजनगर एक्सटेंशन का है। राजनगर एक्सटेंशन में स्थित केडब्ल्यू ऋषि सोसाइटी में सतीश दीक्षित अपने परिवार के साथ रहते हैं। सतीश दीक्षित के घर में उनकी पत्नी आशा दिक्षित, उनकी बड़ी बेटी श्रुति दीक्षित, उनकी छोटी बेटी आयुषी दीक्षित और सबसे छोटा बेटा निकिश दीक्षित रहता है। दीक्षित परिवार सोसायटी के J-टावर में स्थित फ्लैट संख्या-1101 में रहता हैं। सतीश दीक्षित की मेरठ रोड पर नमकीन बनाने की फैक्ट्री है।

अभिनेत्री करीना कपूर की ड्रेस डिजाइन की थी
पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि 25 वर्षीय आयुषी दीक्षित एक फैशन डिजाइनर कंपनी में काम करती हैं। आयुषी दीक्षित नोएडा के सेक्टर-5 में स्थित गौरव स्टूडियो में फैशन डिजाइनर की जॉब करती हैं। वह सुबह नौकरी के लिए जाती हैं और देर रात को नौकरी से वापस आती है। जांच में यह भी पता चला है कि कुछ दिनों पहले आयुषी दीक्षित ने मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर की ड्रेस डिजाइन की थी। इस पर उनके पूरे परिवार को काफी गर्व महसूस हुआ।

सुसाइड से पहले मां के साथ समय बिताया
आयुषी दीक्षित की मां आशा दिक्षित ने बताया कि सोमवार की देर रात को करीब 8:00 बजे वह उनके साथ बेड पर बैठी हुई थी। इस दौरान आयुषी दीक्षित ने उनसे पूछा कि क्या वह चाय पिएंगी ? इस पर उन्होंने मना कर दिया। थोड़ी देर बाद आयुषी दीक्षित बालकनी की तरफ चली गई। आशा दीक्षित ने बताया कि उनको बालकनी की तरफ से काफी तेज आवाज आई। जब उन्होंने बालकनी में जाकर देखा तो नीचे उनकी बेटी आयुषी दीक्षित की लाश पड़ी हुई थी। जिसके बाद उनके परिवार में चीख-पुकार मच गई। उन्होंने घटना की जानकारी अपने पूरे परिवार को दी। उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

2 पन्नों का सुसाइड छोड़ा
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आयुषी दीक्षित के शव को कब्जे में ले लिया है। गाजियाबाद पुलिस ने जब आयुषी दीक्षित के रूम की तलाशी ली तो उसमें एक 2 पन्नों का सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में आयुष दीक्षित ने लिखा है कि वह नौकरी के कारण काफी तनाव में है। उन्होंने यह भी लिखा कि "मैं जिस मुकाम को हासिल करना चाहती थी। वह नहीं कर पाई हूं।" इसके अलावा आयुषी दीक्षित ने एक गंभीर बाद भी सुसाइड नोट में लिखी है। उन्होंने लिखा कि पापा आपके राज से कोई खुश नहीं रह सकता। पुलिस ने सुसाइड नोट के कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

अन्य खबरें