गाजियाबाद वालों के लिए अच्छी खबर : मंत्री नरेन्द्र कश्यप ने 3 हाईटेक बस स्टॉप का उद्घाटन किया, गर्मी और बारिश में लोगों को मिलेगी राहत

Tricity Today | राज्यमंत्री नरेन्द्र कश्यप ने 3 बस स्टॉप का किया उद्घाटन



Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेन्द्र कश्यप ने शहर में तीन स्थानों पर बस स्टॉप का शुभारंभ फीता काटकर किया। विधायक निधि से शहर में ऐसे दस बस स्टॉप बनाए गए हैं जिनमें से 3 का उद्घाटन सोमवार को किया गया। इनमें राजनगर एक्सटेंशन चौराहा, हापुड़ चुंगी और गोविंदपुरम शामिल हैं। 

बस स्टॉप आम जनता को देगा बड़ी राहत 
इस अवसर पर राज्यमंत्री नरेन्द्र कश्यप ने कहा कि इन बस स्टॉप के माध्यम से यात्रियों को बहुत सुविधाएं मिल जाती है। यात्री टिन शेड होने की वजह से गर्मी व बरसात में मौसम की मार से बच जाते हैं। उन्होंने बताया कि ऐसे दस स्टॉप बनवाए गए हैं, जिनमें से तीन शुरू हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य है कि आम जनता जो धूप, गर्मी और बारिश में बसों की प्रतीक्षा में खड़ी रहती है, ऐसे में यह बस स्टॉप लाभदायक साबित हो सकें। यात्री इसके अंदर बैठकर अपनी बस की प्रतीक्षा कर सकते हैं। राज्यमंत्री ने कहा कि वह गाजियाबाद के ही निवासी हैं और हमेशा उनकी निधि जनता के लिए समर्पित है। 

यह रहे मौजूद 
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी विक्रमादित्य सिंह मलिक, मंत्री प्रतिनिधि सौरभ जायसवाल, विनीत शर्मा, नीरज त्यागी, मोनू त्यागी, सुनीत कश्यप, हर्ष त्यागी, नमन तनेजा, मनीष मित्तल, आशुतोष कश्यप, ओमदत्त कौशिक, तनुज खन्ना व अनिल अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरें