इसे कहते हैं भौकाल : पुलिस अभिरक्षा में बनाई गई रील, सोशल मीडिया पर वायरल, गाजियाबाद में अपराधियों की चांदी 

गाजियाबाद | 9 महीना पहले | Sonu Singh

Tricity Today | वीडियो वायरल



Ghaziabad News : खाकी को शर्मसार करता वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अपराधी किस प्रकार पुलिस अभिरक्षा में स्कॉर्पियो से उतरते हुए रील बनवा रहा है। रील बनाने वाले अपराधी का नाम भीम यादव है और इस पर शांति भंग करने का आरोप है। अपराधी का मेडिकल कराने के लिए खोड़ा थाने की पुलिस स्कॉर्पियो जीप से लेकर सरकारी अस्पताल गई थी। इस दौरान स्कार्पियो से उतरते हुए उसने वीडियो बनाई और भौकाल दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर डाल दी। 

क्या है पूरा मामला
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक आरोपी को खोड़ा थाने की पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल ले जा रही है। लेकिन, जिस काले रंग की स्कार्पियो से आरोपी को अस्पताल ले जाया गया। उससे उतरते हुए वीडियो बनाया गया। आरोपी को धारा 151 शांति भंग के अंतर्गत गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। वीडियो कुछ दिन पहले बनाई गई थी। पुलिस अभिरक्षा में बनाई गई वीडियो का भौकाल अब सोशल मीडिया पर बोल रहा है।

अपराधी का भौकाल
जिस आरोपी को पुलिस ने शांति भंग के मामले में जेल भेजना था, उसने रील बनाकर ऐसा धमाल मचाया कि अब उसका भौकाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद खोड़ा थाना प्रभारी और पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। उन पुलिसकर्मियों पर भी जल्द कार्रवाई की जा सकती है, जो रील में दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, इस पूरे मामले में खोड़ा थाना प्रभारी की भूमिका भी सवालों के घेरे में है। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला दो पक्षों के विवाद का था, जिसमें आरोपी भीम यादव पर पुलिस ने धारा 151 की कार्रवाई की थी।

अन्य खबरें