गाजियाबाद में रेल ट्रैक पर पत्थर : सूचना पाकर दौड़ी पुलिस, जानिए क्या निकला मामला

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : रेलवे ट्रैक पर पत्थर रखे देख लोको पायलट ने अंबाला एक्सप्रेस को बीच ट्रैक पर रोकने के बाद मुरादनगर स्टेशन मास्टर का सूचना दी‌ कि ट्रैक पर पत्थर रखे हुए हैं। तत्काल मुरादनगर थाना पुलिस के साथ जीआरपी और आरपीएफ को भी सूचना दी गई। पुलिस दौड़ी- दौड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस को देख ट्रैक के पास मौजूद किशोर उखलारसी कालोनी की ओर भागने लगे।

बच्चों ने खेल- खेल में रख दिए थे ट्रैक पर पत्थर
सीओ जीआरपी सुदेश गुप्ता ने बताया कि मौके से तीन किशोरों को स्थानीय लोगों की मदद से हिरासत में लिया गया था। तीनों से पूछताछ की गई तो पता चला कि उन्होंने खेल- खेल में ट्रैक पर पत्थर की गिट्टियां रख दी थीं, वो देखना चाहते थे क‌ि ट्रेन गुजरेगी तो क्या होगा। पूछताछ में किसी साजिश जैसी कोई बात सामने न आने पर नाबालिगों को काउंसलिंग करने के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

करीब पांच मिनट खड़ी रही अंबाला इंटरसिटी
ट्रैक पर पत्थर रखे होने की सूचना पर अंबाला इंटरसिटी करीब पांच मिनट तक खड़ी। ट्रैक पर कोई व्यवधान न होने के की तसल्ली करने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया। सीओ सुदेश गुप्ता ने बताया कि मामले में किसी साजिश का अंदेशा नहीं है, फिर भी छानबीन की जा रही है, ट्रैक के पास की आबादी से आए लोगों को बताया कि गया कि ट्रैक पर कोई भी सदिग्ध गतिव‌िधि नजर आए तो तत्काल सूचित करें।

अन्य खबरें