ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिट एंड रन : मॉर्निंग वॉक पर निकले पति-पत्नी को कैब ड्राइवर ने कुचला, शिकायत के बावजूद एसीपी ने कहा- मुझे पता नहीं

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हिट एंड रन



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मंगलवार को दिन बहुत बड़ी घटना हुई है। बिसरख थाना क्षेत्र में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। मंगलवार की सुबह पति-पत्नी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस दौरान पीछे से एक कैब चालक ने कुचल दिया। आरोपी घटना का अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। इस घटना में पति-पत्नी को गंभीर चोट लगी है। उनका इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित यथार्थ अस्पताल में एडमिट करवाया है, जहां पर उनकी स्थिति बेहद नाजुक है। पीड़ित के भाई ने इस मामले की पुलिस को शिकायत दी है, लेकिन एसीपी हेमंत उपाध्याय का कहना है कि उनको इस मामले की जानकारी नहीं है।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र का है। पीड़ित संजय रैना ने बताया कि उनका भाई संदीप रैना और भाभी सोनिका रैना मंगलवार की सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। परिवार सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी में रहता है। सुबह करीब 7:00 बजे पीछे से एक कैब चालक ने पति-पत्नी को कुचल दिया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके भाई ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां पर उनकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। यह हादसा पेट्रोल पंप और गौर वर्ल्ड स्ट्रीट मॉल के बीच सर्विस रोड पर हुआ है।

बड़ी घटना के बावजूद पुलिस को खबर नहीं
पीड़ित का कहना है कि उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। हालांकि, शिकायत मिलने के बावजूद पुलिस ने घटना से इंकार किया है। इस मामले में एसीपी हेमंत उपाध्याय का कहना है कि उनको इस मामले की जानकारी नहीं है।

अन्य खबरें