Greater Noida West : आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी की लिफ्ट में 40 मिनट तक फंसा रहा डिलीवरी बॉय

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की आम्रपाली गोल्फ होम्स सोसाइटी (Amrapali Golf Homes Society) में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। सोमवार शाम को एक डिलीवरी बॉय करीब 40 मिनट तक सोसाइटी की एक लिफ्ट में फंसा रहा। यह घटना सोसाइटी के बी4 टावर में हुई, जहां 15वीं मंजिल पर लिफ्ट अचानक रुक गई।
क्या है पूरा मामला 
घटना का जानकारी देते हुए 16वीं मंजिल के निवासी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि शाम लगभग 8:30 बजे उन्होंने लिफ्ट के अलार्म की आवाज सुनी। लगातार 7-8 बार अलार्म बजने के बाद, उन्होंने अपने बेटे के साथ जाकर जांच की और पाया कि एक युवक 15वीं मंजिल पर लिफ्ट में फंसा हुआ है। तत्काल कार्रवाई करते हुए, धर्मेंद्र सिंह ने एओए (अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन) को सूचित किया, जिसके बाद मेंटेनेंस कर्मियों को भेजा गया। लगभग 40 मिनट के संघर्ष के बाद, डिलीवरी बॉय को सुरक्षित बाहर निकाला गया। गर्मी और घुटन के कारण युवक की हालत काफी खराब हो गई थी।

मेंटेनेंस टीम की घोर लापरवाही
इस घटना ने सोसाइटी में लिफ्ट के रखरखाव और सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। निवासियों का आरोप है कि लिफ्ट में लगे सिक्योरिटी अलार्म के बजने के बावजूद न तो सुरक्षा कर्मी और न ही मेंटेनेंस टीम समय पर मदद के लिए पहुंची। यह घटना मेंटेनेंस टीम की घोर लापरवाही को दर्शाती है।

अन्य खबरें