ग्रेटर नोएडा वेस्ट : रोज नई लड़की से बात करने के लिए बनवाए 22 आधार कार्ड, एनसीआर की हजारों सुंदरियों से बोला- I Love You

Tricity Today | Symbolic



Greater Noida West : एक युवक के पास से पुलिस को 22 आधार कार्ड मिले हैं। इन आधार कार्ड के माध्यम से युवक सिम खरीदा था और फिर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता था। जानकारी के अनुसार आरोपी के एनसीआर की काफी लड़कियों से प्यार का इजहार भी किया था, लेकिन मना करने पर अश्लील मैसेज भेजता था। बीते दिनों एक लड़की ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर लोकल इंटेलिजेंस और गोपनीय सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला
बिसरख कोतवाली एसएचओ अनिल राजपूत ने बताया कि पुलिस ने जुगनू सिंह नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक की उम्र 22 साल है और वह मूल रूप से राजस्थान में स्थित फतेहपुर सीकरी का रहने वाला है। अनिल राजपूत ने बताया कि जुगनू के कब्जे से पुलिस को 22 आधार कार्ड मिले हैं। यह आधार कार्ड जुगनू फर्जी तरीके से सिम कार्ड लेने के लिए इस्तेमाल करता था, फिर उन सिम कार्ड के माध्यम से अलग-अलग लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजता था। 

साइबर क्राइम से जुड़ सकते हैं तार
अभी तक की जांच में पता चला है कि यह युवक लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजने के अलावा उनको कॉल करके परेशान करता था, उसके बाद सिम को तोड़ देता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरी और यह भी बताया जा रहा है कि इस मामले के तार साइबर क्राइम से जुड़ सकते हैं। साइबर क्रिमिनल भी ऐसी फर्जी तरीके से सिम कार्ड खरीदते हैं और फिर ठगी की वारदात को अंजाम देते हैं। हालांकि इस मामले में पुलिस ने कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। बताया जा रहा है कि हर एंगल से जांच की जा रही है, क्योंकि एक व्यक्ति के पास 22 आधार कार्ड होना कोई मामूली बात नहीं है।

अन्य खबरें