ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की लापरवाही से मचा हाहाकार : गौर सिटी में पानी की किल्लत, सैकड़ों लोग परेशान और अधिकारी मजे ले रहे

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा वेस्ट को सोसाइटी में बाहर से आया पानी का टैंकर



Greater Noida West : समस्याओं का शहर ग्रेटर नोएडा वेस्ट की कई सारी हाउसिंग सोसाइटी में पानी की किल्लत पैदा हो गई। गौर सिटी 12th एवेन्यू में मंगलवार से पानी की समस्या है। पानी की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कमी से ऐसा हाल हुआ है। उसके बावजूद प्राधिकरण ठीक से ध्यान नहीं दे रहा है। एक नहीं बल्कि काफी सोसाइटी में पानी की समस्या बनी हुई है। 

ठीक से नहीं हो रही पानी की सप्लाई
ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में स्थित 12th एवेन्यू में रहने वाले राकेश रंजन ने बताया कि मंगलवार से पानी की समस्या पैदा हो गई है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की तरफ से जो पानी की सप्लाई होती है, उसमें कमी है। सोसाइटी में करीब 1300 परिवार रहते हैं। पानी का प्रेशर काफी कम होने की वजह से लोगों को तमाम समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

शिकायत के बावजूद प्राधिकरण बेअसर
उन्होंने बताया कि शिकायत के बावजूद ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा ठीक से काम नहीं किया जाता। पानी की सप्लाई प्राधिकरण के द्वारा करवाई जाती है। फिलहाल बाहर से पानी मंगवाया जा रहा है। वैसे तो प्राधिकरण को पानी के टैंकर भिजवाने चाहिए, लेकिन प्राधिकरण के अधिकारी मजे ले रहे हैं और निवासी परेशान है। लिहाजा, बाहर से आने वाले पानी के पैसे निवासी दे रहे हैं। प्राधिकरण की लापरवाही से सैकड़ों परिवार परेशान हो गए हैं। पानी की समस्या ग्रेटर नोएडा वेस्ट की काफी हाउसिंग सोसाइटी में है।

अन्य खबरें