ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक मामला : ससुर की मौत के 15 दिन बाद फांसी पर झूली बहूरानी, 6 महीने पहले हुई थी शादी

Google Image | symbolic image



Greater Noida News : जारचा थाना क्षेत्र में एक अजीब और दर्दनाक मामला सामने आया है। ससुर की मौत के 15 दिनों बाद बहू ने भी सुसाइड कर लिया। यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के कोतवाली जारचा क्षेत्र के कस्बा जारचा का है। जहां पर शादी के 6 महीने बाद विवाहिता ने गृह क्लेश के कारण गले में साड़ी का फंदा डालकर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मायके वालों की तरफ से अभी पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई है। 

क्या है पूरा मामला
जारचा में परिवार के साथ रहने वाला मोंटू हलवाई का काम करता है। छह माह पहले उसकी शादी दिव्या के साथ हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पत्नी परिवार से अलग रहने का दबाव बनाने लगी। पति परिवार छोड़कर अलग नहीं रहना चाहता था। इसी के चलते बीते दिनों दोनों में विवाद हुआ। पति अपने काम पर चला गया और पीछे से दिव्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

15 दिनों पहले ससुर ने लगाई फांसी
जब लौटकर आने पर मोंटू को आत्महत्या करने के बारे में पता चला। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गृह क्लेश के कारण पिंटू के पिता मनोज ने भी 15 दिन पहले आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को सूचना दिए बिना ही स्वजन ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया था। इस मामले में जारचा थाना प्रभारी ज्ञान सिंह का कहना है कि गृह क्लेश के चलते यह हादसा हुआ है। पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली, अगर शिकायत मिलेगी तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें