नोएडा पुलिस पर भारी पड़ गई 3 लेडी डॉन : पहली कई महीनों बाद गिरफ्तार, दूसरी को ढूंढने में छूटे पसीने और तीसरी का पता नहीं

Tricity Today | नोएडा पुलिस पर भारी पड़ गई 3 लेडी डॉन



Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर पुलिस की तीन लेडी डॉन ने नींद उड़ा दी। कुल मिलाकर नोएडा पुलिस पर तीनों लेडी डॉन भारी पड़ गई है। एक लेडी डॉन को गिरफ्तार करने में कई महीनों का समय लग गया, दूसरी अभी फरार है और तीसरी के बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चल सका। उसको पुलिस अभी गायब मान रही है। ना उसका नाम पता है और ना ही उसके बारे में कोई जानकारी है। 

काजल झा और काजल खत्री
पहली लेडी रवि काना की प्रेमिका है, जिसका नाम काजल झा है। काजल और रवि काना को पुलिस ने थाईलैंड से गिरफ्तार किया। वह अभी ग्रेटर नोएडा की जेल में बंद है। दूसरी लेडी डॉन का नाम काजल खत्री है, जो कपिल मान की गर्लफ्रेंड है। कपिल मान ने जेल में बैठकर ही अपने दुश्मन सूरज मान की हत्या नोएडा में करवा दी थी। दिनदहाड़े सूरज मान को नोएडा में गोलियों से भून दिया था। हत्या करवाने वाले कपिल की प्रेमिका का नाम काजल खत्री है, जो अभी फरार है। उसकी तलाश के लिए 4 टीमों का गठन किया गया, लेकिन उसको ढूंढने में पुलिस के पसीने छूट गए हैं।

तीसरी लेडी डॉन ने किया बच्चे का अपहरण
तीसरी लेडी डॉन ने दिनदहाड़े एक व्यापारी के बेटे का अपहरण कर लिया। बीते बुधवार (1 मई 2024) को दोपहर करीब 2:45 बजे व्यापारी कृष्ण कुमार शर्मा के 15 वर्षीय बेटे कुणाल का अपहरण हुआ। इसका एक वीडियो सामने आया, जिसमें दिख रहा है कि एक युवती उसको अपने साथ ले जा रही है और कार में बैठकर उसका अपहरण कर लिया। इसलिए इस अपहरण में युवती को लेडी डॉन का नाम दिया गया। बड़ा सवाल है कि इस अपहरण को 72 घंटे से ज्यादा हो गए, लेकिन उसके बावजूद पुलिस खाली हाथ है।

अन्य खबरें