Greater Noida : दुल्हन लेने आए दूल्हे पर कातिलाना हमला, शादी के बीच तानी पिस्टल

Google Image | symbolic image



Greater Noida News : साकीपुर गांव में शुक्रवार को एक विवाह समारोह के दौरान चौंकाने वाली घटना सामने आई। बारात घुड़चढ़ी के समय गांव के ही एक दबंग परिवार के 5 युवकों ने दूल्हे के सिर पर पिस्टल तान दी। इस हरकत से मौके पर मौजूद महिलाओं और अन्य लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पिस्टल तानने के आरोप झूठे हैं और मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।  

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक साकीपुर गांव में गुड़चढ़ी के दौरान डीजे बजाने को लेकर दूल्हे पक्ष के साथ कृष्ण और विपिन निवासी साकीपुर के बीच कहासुनी-मारपीट हो गई। इस दौरान विपिन की गाड़ी के शीशे भी टूट गए। जब स्थानीय लोगों ने आरोपियों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने दूल्हे पर पिस्टल तान दी। मौके पर मौजूद महिलाओं और गुड़चढ़ी में शामिल अन्य लोगों ने दूल्हे को बचाया, लेकिन आरोपी सैकड़ों की भीड़ के बीच दूल्हे को बाद में देखने की धमकी देते हुए पिस्टल लहराते हुए वहां से फरार हो गए। इसके बाद बारात फरीदाबाद रवाना हो गई।

दूल्हे पर पिस्टल तानने का आरोप
घटना की सूचना मिलने पर थाना सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि डीजे बजाने को लेकर झगड़ा हुआ था और पिस्टल तानने का आरोप झूठा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह घटना अत्यंत निंदनीय है क्योंकि विवाह जैसे पवित्र अवसर पर भी कुछ दबंग तत्व अपराध और हिंसा की राह पर चल रहे हैं। शांतिपूर्ण समारोहों में इस तरह की घटनाओं से परहेज किया जाना चाहिए। स्थानीय प्रशासन को घटना पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

अन्य खबरें