महंगे शौक ने रवि काना के करीब पहुंचाया : गिरफ्तारी के समय काजल ने पहनी हुई थी 3 हजार की टीशर्ट और 6 हजार की जींस 

Tricity Today | Kajal Jha



Greater Noida News : गिरफ्तारी के समय स्क्रैप माफिया रवि काना की प्रेमिका काजल झा ने 2 हजार रुपए की कैप, 3 हजार रुपए की टीशर्ट और 6 हजार रुपए की जींस पहनी हुई थी। काजल को ब्रांडेड कपड़े पहनने और लग्जरी गाड़ी घूमने का शौक है। काजल झा के इसी शौक ने उसको रवि काना के पार्टनर बनने और काले धंधे में जाने पर मजबूर कर दिया।इसी शौक के चलते करीब 8 साल पहले काजल झा स्क्रैप माफिया के गैंग में शामिल हुई।

नौकरी के सिलसिले में रवि काना से मिली
वैसे तो काजल झा एक मुंशी की बेटी है। वह नौकरी के सिलसिले ने स्क्रैप माफिया रवि काना से मिली थी। काजल झा ने बीकॉम की पढाई ग्रेटर नोएडा से ही की थी, उसके बाद नौकरी के सिलसिले में रवि काना से मिल गई। काजल पहले रवि काना का फाइनेंस का काम देखती थी। उसको महंगे कपड़े, लग्जरी गाड़ी और आलीशान जिंदगी जीने का शौक था। 

अपनी अदाओं से रवि काना के करीब आई
रवि काना के साथ रहकर काजल झा को इस बात का एहसास हो गया कि यहीं पर उसको सभी सुविधा मिल सकती है। यहीं पर वह अपनी आलीशान जिंदगी जी सकती है। उसके बाद वह खुद रवि के करीब आने लगी। धीरे-धीरे काजल झा अपनी अदाओं से रवि काना को गाइड करने लगी। वह रवि के करीब आ गई और उसकी पार्टनर बन गई। इस समय काजल झा के ऊपर गैंगस्टर समेत 2 मुकदमे दर्ज हैं।वहीं, रवि काना पर करीब 20 मुक़दमे दर्ज हैं।

रवि काना और काजल झा की गिरफ़्तारी से जेल जाने तक का सफर
रवि और काजल की गिरफ्तारी 23 अप्रैल को थाईलैंड के बैंकॉक से हुई थी। पुलिस ने दोपहर करीब 1:00 बजे दोनों को गिरफ्तार किया था। उसके बाद 25 अप्रैल की रात 11:30 बजे दोनों दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहां पर 26 अप्रैल की सुबह करीब 2:30 बजे इमीग्रेशन की कार्रवाई पूरी हुई। 26 अप्रैल की सुबह 7:30 बजे नोएडा पुलिस को सूचना मिली। उसके बाद 26 अप्रैल की दोपहर 2:00 बजे नोएडा पुलिस की टीम एयरपोर्ट पर पहुंची। शाम 4:00 बजे दोनों को पुलिस नॉलेज पार्क थाने लेकर आई और पूछताछ शुरू की गई। उसके बाद 27 अप्रैल की दोपहर 2:00 बजे रवि काना और काजल झा को जिला अदालत में पेश किया गया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया।

अन्य खबरें