ग्रेटर नोएडा में व्यापारी के बेटे का अपहरण : पुलिस कमिश्नरेट का ट्रैफिक सिस्टम फेल, सिर्फ फोटो खींचने के लिए खड़ी सेना

Tricity Today | व्यापारी के बेटे का अपहरण



Greater Noida News : नोएडा पुलिस कहती है कि उनके पास सबसे बेहतर ट्रैफिक सिस्टम है, लेकिन ग्रेटर नोएडा में एक ऐसी घटना हुई, जिसने इस झूठे दावे की पोल खोल दी है। ग्रेटर नोएडा में एक स्कोडा गाड़ी में बच्चे का अपहरण हो गया। जिस गाड़ी में अपहरण हुआ था, उस पर बाइक की नंबर प्लेट लगी हुई थी। वैसे तो ग्रेटर नोएडा शहर में तमाम स्थानों पर पुलिस वाले खड़े होते हैं, जो हल्की सी गलती करने पर फोटो खींचकर चालान काट देते हैं। अब सवाल खड़ा होता है कि आखिरकार एक गाड़ी पर बाइक की नंबर प्लेट होने के बावजूद भी पुलिस को पता क्यों नहीं चला। जबकि जिले में सबसे बड़ी सेना पुलिस की है, जो हर चौराहे पर खड़ी होती है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। कुल मिलाकर ग्रेटर नोएडा में हुए अपहरण के बाद पुलिस के बेकार ट्रैफिक सिस्टम की पोल खुल गई है।

बुधवार को हुआ था अपहरण
ग्रेटर नोएडा में स्थित रबूपुरा के गांव मियाना के रहने वाले कृष्ण कुमार शर्मा एक रेस्टोरेंट चलते हैं। उनका रेस्टोरेंट ऐच्छर सीएनजी पंप के पास है। जिसका नाम शिवा ढाबा है। बुधवार (1 मई 2024) को कृष्ण कुमार शर्मा का 15 वर्षीय बेटे कुणाल रेस्टोरेंट पर बैठा हुआ था। तभी एक स्कोडा गाड़ी में कुछ लोग आए। यह घटना बुधवार दोपहर 2:45 बजे की है। 

आरोपियों ने कैसे दिया वारदात को अंजाम
पूरी घटना एक सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जहां पर गाड़ी रुकी, वहां से कुछ दूरी पर एक दिव्यांग व्यक्ति पहले से खड़ा हुआ है। गाड़ी से उतरकर एक लड़की रेस्टोरेंट तक गई। वहां पर लड़की ने पनीर और रोटी का ऑर्डर दिया। उसके बाद अन्य ऑर्डर के लिए कुणाल को अपने साथ गाड़ी की तरफ लेकर चली गई। गाड़ी में एक तरफ दिव्यांग व्यक्ति और दूसरी तरफ लड़की ने कुणाल को कवर कर लिया। बीच में कुणाल को बैठाकर गाड़ी तेजी के साथ ले गए और इस तरीके से उसका अपहरण हो गया।

ट्रैफिक डीसीपी का बयान
इस मामले में ट्रैफिक डीसीपी अनिल कुमार यादव का कहना है कि उनको घटना के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। ग्रेटर नोएडा में जहां पर अपहरण हुआ, शायद वहां पर सीसीटीवी कैमरे कम लगे हुए हैं। उनको घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। इसलिए वह इस मामले में कुछ भी नहीं कह सकते।

अन्य खबरें