ग्रेटर नोएडा में गाय की मौत : एक्टिव सिटीजन टीम ने सीईओ को लिखा पत्र, पूछा- क्या बड़े हादसे का है इंतजार

Tricity Today | Symbolic Image



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में नाले में ड्रेन में गिरकर एक गाय की मौत हो गई। इस मामले के बाद भी शहर में नाले खुले पड़े हुए है, जो हादसों को दावत दे रहे है। इसकी शिकायत एक्टिव सिटीजन टीम के सदस्य हरेंद्र भाटी ने सीईओ रवि कुमार एनजी से की है। उन्होंने सीईओ को पत्र लिखा है।

कई बार की शिकायत, लेकिन कोई फायदा नहीं
हरेंद्र भाटी ने बताया कि वह लगातार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों को फोटो और वीडियो के माध्यम से खुले नालों की समस्या से अवगत करा रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। शहर के कई हिस्सों में नाले टूटे हुए हैं और प्राधिकरण द्वारा लाखों-करोड़ों रुपये के टेंडर छोड़े जाने के बावजूद भी नालों की स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ है।

बड़े हादसे की आशंका
हरेंद्र भाटी ने प्राधिकरण से मांग की है कि टूटे नालों को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए, ताकि किसी आम नागरिक या पशु के साथ कोई दुर्घटना न घटे। उन्होंने आशंका जताई है कि अगर समय रहते कार्रवाई नहीं की गई तो आगे चलकर बड़ी दुर्घटनाएं घटने की आशंका है। स्थानीय लोगों का कहना है कि खुले नालों की वजह से पानी भरने और बदबू फैलने की समस्या भी होती है, जिससे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं पैदा होती हैं। वह प्राधिकरण से जल्द कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।

अन्य खबरें