ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : सलेमपुर गुर्जर गांव में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या मामले में खुलासा, 3 दबोचे और मास्टरमाइंड फरार

Tricity Today | Symbolic Photo



Greater Noida News : कासना कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर गुर्जर गांव में 73 वर्षीय बुजुर्ग श्याम सिंह की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि घटना का मास्टरमाइंड और मुख्य प्लानर अमित भाटी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हत्या का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है और पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है।

कैसे दिया वारदात को अंजाम
श्याम सिंह की हत्या शुक्रवार रात को की गई, जब वह खेत के समीप बने घेर में सो रहे थे। उनके पास उनका बेटा भी सोया हुआ था। जिसने गोली की आवाज सुनी, लेकिन पुलिस को सूचना सुबह दी गई। इस समय गोली मारकर हत्या करने वाले अज्ञात बदमाश गांव में घुसे हुए थे।

गिरफ्तारी और फरार मास्टरमाइंड
पुलिस ने इस मामले में गांव के निवासी रविंद्र, बाबी और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। ये तीनों घटनास्थल पर मौजूद थे। हालांकि, मुख्य साजिशकर्ता अमित भाटी अभी भी फरार है। अमित और श्याम सिंह के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जो इस हत्या की मुख्य वजह बताई जा रही है। पुलिस अब अमित की तलाश में जुटी हुई है।

अन्य खबरें