Greater Noida : ओमीक्रॉन-1 के एचआईजी अपार्टमेंट में नई AOA कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न, जीत के लगे जयकारे

Tricity Today | शशि शर्मा को अध्यक्ष के रूप में चुना गया



Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सेक्टर ओमीक्रॉन-1 के एचआईजी अपार्टमेंट में ओनर्स एसोसिएशन (AOA) का चुनाव संपन्न हुआ, जिसमें 10 सदस्यीय नई टीम ने जीत हासिल की। इस चुनाव में शशि शर्मा को अध्यक्ष के रूप में चुना गया और उनकी पूरी टीम ने सफलता प्राप्त की।

चुनाव के लिए दो टीमों ने 20 नामांकन किए थे दाखिल 
नवीनतम कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद के लिए पुष्पा चौधरी, कोषाध्यक्ष पद के लिए मोहित रायजादा, तथा सचिव पद के लिए अरविंद पांडेय चुने गए। अन्य सदस्यों में तेज सिंह बिधूड़ी, द्विजेंद्र नाथ पराशरी, राजेश देवी, रूचि गौर, अतुल ठाकुर, और मनु लखोटिया शामिल हैं। चुनाव के लिए दो टीमों ने 20 नामांकन दाखिल किए थे। चुनाव प्रक्रिया का संचालन ग्रेटर नोएडा फेडरेशन द्वारा किया गया, जिसमें देवेंद्र टाइगर, दीपक भाटी, रंजीत प्रधान और उनकी टीम ने सक्रिय भूमिका निभाई। चुनाव के दिन सोसायटी में उत्सव जैसा माहौल रहा, जिसमें 83 फीसदी से अधिक मतदान हुआ।

शपथपत्र में किए गए वादों को करेंगे पूरा
नवनिर्वाचित अध्यक्ष शशि शर्मा ने बताया कि वे अपने शपथपत्र में किए गए वादों को पूरा करने के साथ-साथ कई विकास कार्य भी करेंगे। सचिव अरविंद पांडे ने कहा कि वे निवासियों और अथॉरिटी की मदद से एचआईजी अपार्टमेंट को सुविधासंपन्न बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। चुनाव जीतने के बाद, शशि शर्मा और उनकी टीम ने सोसायटी के मंदिर में पूजा-पाठ के बाद जीत के लड्डू बांटे, जिसमें सोसायटी के लोगों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया और जीत के जयकारे लगाए।

अन्य खबरें